मुखपृष्ठ > टोंगनान काउंटी
महिला साइकिलिस्ट का कोच पर 'गलत व्यवहार' का आरोप, SAI ने टीम को स्लोवेनिया से वापस लौटने का दिया आदेश
रिलीज़ की तारीख:2022-10-07 08:32:07
विचारों:005

महिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेशबैकस्टेज कई मौकों पर बड़े सुपरस्टार्स किसी विशिष्ट मैच में जीत या हार से साफ इनकार कर चुके हैं। ये सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन रेसलर्स द्वारा इस तरह के फैसले लेने के पीछे कई कारण छुपे होते हैं। कई बार क्रिएटिव टीम के फैसलों से सुपरस्टार्स नाखुश भी होते हैं।

महिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेशरोमन रेंस की धुनाई के बाद WWE में छाई गम की लहर, खबर सुनकर विंस मैकमैहन को लगेगा बहुत बड़ा सदमा?महिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेशWrestleMania Backlash से पहले हुए WWE SmackDown के आखिरी एपिसोड में भले ही नए चैंपियंस देखने को मिले हो और रोमन रेंस की धुनाई भी हुई, लेकिन इसके बाद बावजूद शो की रेटिंग्स के कारण WWE को अच्छे संकेत नहीं मिल रहे हैं। इस हफ्ते SmackDown की रेटिंग्स में काफी ज्यादा गिरावट देखने को मिली है।

महिला साइकिलिस्ट का कोच पर 'गलत व्यवहार' का आरोप, SAI ने टीम को स्लोवेनिया से वापस लौटने का दिया आदेश

महिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेशWrestleMania Backlash से पहले WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस और सिजेरो के बीच मुकाबला होने वाला है। हालांकि इस मैच से पहले रोमन रेंस ने अपने इरादे साफ करते हुए सिजेरो को धमकी दे दी है। रोमन रेंस ने ट्वीट करते हुए अपने मैच का रिजल्ट बताने का प्रयास किया है।महिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेशWWE सुपरस्टार बिग ई ने WrestleMania 38 को लेकर अपना प्लान जाहिर किया है। बिग ई के मुताबिक सबसे पहले उनकी नजर आईसी चैंपियनशिप जीतने पर हैं और वो इस चैंपियन के साथ अगले साल WrestleMania 38 में रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हराते हुए डबल चैंपियन बनना चाहते हैं।महिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेशWWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे

महिला साइकिलिस्ट का कोच पर 'गलत व्यवहार' का आरोप, SAI ने टीम को स्लोवेनिया से वापस लौटने का दिया आदेश

महिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेशFacebook pageमहिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेशपर पाएं।"

महिला साइकिलिस्ट का कोच पर 'गलत व्यवहार' का आरोप, SAI ने टीम को स्लोवेनिया से वापस लौटने का दिया आदेश

महिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेश"WWE WrestleMania Backlash के मेन इवेंट की शुरुआत हो गई है, रोमन रेंस और सिजेरो रिंग में आ गए हैं। जे उसो इस मैच में रोमन रेंस के साथ नहीं है, लेकिन पॉल हेमन रिंगसाइड पर मौजूद हैं। दोनों ही सुपरस्टार्स ने एक दूसरे पर मूव लगाते हुए अपना पलड़ा भारी करने का प्रयास किया। रोमन रेंस ने इस समय मैच में दबदबा बनाया हुआ है और वो सिजेरो के हाथ पर लगातार हमला भी कर रहे हैं। रेंस ने सिजेरो को लॉक में फंसा लिया है, लेकिन स्विस सुपरमैन खुद को बचाने में कामयाब हुए। रोमन रेंस ने सिजेरो को सुपलेक्स दे दिया है और वो काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। रेंस ने पिन करने का प्रयास किया, लेकिन किकआउट देखने को मिला। रोमन रेंस सुपरमैन पंच देने गए, लेकिन सिजेरो ने पलटवार करते हुए अपरकट लगा दिया है। सिजेरो ने अब एक के बाद एक कई अपर कट दे दिए हैं, लेकिन वो कवर नहीं कर पाए। सिजेरो अब रेंस के पैर पर अटैक कर रहे हैं और उन्होंने मौजूदा चैंपियन को शार्पशूटर दे दिया, लेकिन रेंस ने रोप्स के सहारे खुद को बचाया। सिजेरो ने कंट्रोल हासिल कर लिया है और रोमन रेंस काफी मुश्किल में नजर आ रहे हैं। सिजेरो ने टॉप रोप से क्रॉस बॉडी मूव लगाया, लेकिन रोमन रेंस ने किकआउट किया। रोमन रेंस का फेस फर्स्ट सिजेरो ने रिंग पोस्ट पर दे मारा। रोमन ने जबरदस्त पंच से वापसी का प्रयास किया और रोप्स के सहारे सिजेरो के चोटिल हाथ को और बुरी तरह अटैक कर रहे हैं। रेंस बुरी तरह से सिजेरो के हाथ को चोटिल कर रहे हैं और उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी की बुरी हालत कर दी है। सिजेरो ने मैच में शानदार जज्बा दिखाया है और वो हार मानने को तैयार ही नहीं है। दोनों सुपरस्टार्स ने इस मैच में अपना सबकुछ दे दिया है और कोई भी अपने दुश्मन को मौका नहीं दे रहे हैं। सिजेरो ने रोमन रेंस को सुपरप्लेक्स दे दिया, लेकिन रोमन रेंस ने किकआउट किया। रेंस की हालत भी अब खराब हो गई है और उन्हें समझ नहीं आ रहा कि इस मैच को जीतने के लिए क्या करना होगा। रेंस स्पीयर देने गए, लेकिन सिजेरो ने अपरकट दिया। हालांकि रोमन रेंस ने सिजेरो को अपना फिनिशिंग मूव दिया है, लेकिन सिजेरो ने खुद को इससे से बचाया है और अब शार्प शूटर देने की तैयारी कर रहे हैं। सिजेरो ने शार्पशूटर दे दिया है और रेंस काफी दिक्कत में दिखाई दे रहे हैं। सिजेरो ने अपने सबमिशन बदला और क्रॉस वेस्ट दे दिया है। रेंस ने खुद को मुश्किल से बचाया और अब वो सिजेरो पर अटैक कर रहे हैं। रोमन रेंस ने सिजेरो को पावरबॉम्ब दिया, लेकिन सिजेरो किकआउट कर गए। अंत में रोमन रेंस ने सिजेरो को गुलेटिन दे दिया और सिजेरो फेड कर गए और रोमन रेंस ने अपने टाइटल को रिटेन कर लिया। जे उसो बाहर आ गए और उन्होंने रोमन रेंस को माला पहनाते हुए उन्हें Acknowledge किया। इसके बाद जे उसो ने सिजेरो को बुरी तरह मारना शुरू कर दिया और इस बीच सैथ रॉलिंस भी बाहर आ गए हैं। रॉलिंस ने भी सिजेरो पर अटैक कर दिया है। रॉलिंस ने सिजेरो को स्टील स्टेप्स पर दे मारा और उनके हाथ पर अटैक किया। रॉलिंस ने सिजेरो की बहुत ही बुरी हालत कर दी। रॉलिंस ने चेयर से सिजेरो को मारना शुरू कर दिया। सिजेरो के चोटिल हाथ को रॉलिंस ने चेयर में फंसा लिया और उसकी बहुत ही बुरी हालत कर दी है। रॉलिंस ने इस चेयर को रिंग पोस्ट पर दे मारा। सैथ रॉलिंस ने सिजेरो को स्टॉम्प भी दे दिया है। इसी के साथ WrestleMania Backlash का चौंकाने वाला अंत हुआ है।

महिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेशविजेता: रोमन रेंसमहिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेशनतीजा

महिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेश: रे मिस्टीरियो ने मैच जीतामहिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेशरॉबर्ट रूड ने हमला करने की कोशिश की लेकिन डॉमिनिक ने उन्हें रोका और अपने पिता को बचाया।

महिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेशSmackDown में सिजेरो का इंटरव्यू लिया गया और इस दौरान उन्होंने बताया कि वो जिमी को हराएंगे। साथ ही वो नए यूनिवर्सल चैंपियन भी बनेंगे।महिलासाइकिलिस्टकाकोचपरगलतव्यवहारकाआरोपSAIनेटीमकोस्लोवेनियासेवापसलौटनेकादियाआदेशSmackDown में बैकस्टेज रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक ने जीत को लेकर बात की। इस दौरान डॉल्फ ज़िगलर और रॉबर्ट रूड ने आकर बताया कि वो पीपीवी में टाइटल रिटेन करेंगे।

पिछला:उत्तराखंड: चुनाव आयोग ने बीजेपी को भेजा नोटिस, हरीश रावत की तस्वीर से की थी छोड़छाड़
अगला:Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update August 2: नायरा को जिंदा देखकर चौंका आदित्य, कार्तिक को बताया सच
संबंधित आलेख