मुखपृष्ठ > बाओटौ
75 सबसे व्यस्त रेलवे स्टेशनों पर लहराएगा 100 फीट ऊंचा तिरंगा, देखकर दिल कहेगा सैल्यूट मार
रिलीज़ की तारीख:2022-10-07 05:48:24
विचारों:001

सबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमारइस हफ्ते रॉ में द मिज़ और जॉन मॉरिसन ने एजे स्टाइल्स को स्पेशल गेस्ट के रूप में एजे स्टाइल्स को बुलाया। उन्होंने मिलकर शेमस और ड्रू के बोलने के तरीके का मजाक बनाया। इसके बाद शेमस ने एंट्री की और फिर ड्रू मैकइंटायर भी वहां आए। उन्होंने मिज़ और मॉरिसन का मजाक बनाया। ये देखकर एजे स्टाइल्स पहले ही रिंग के बाहर हो गए। अब देखना होगा कि क्या फैंस को नया चैंपियन मिलता है या नहीं।

सबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमार4- साशा बैंक्स (चैंपियन)vs कार्मेलासबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमार(SmackDown विमेंस चैंपियनशिप)

75 सबसे व्यस्त रेलवे स्टेशनों पर लहराएगा 100 फीट ऊंचा तिरंगा, देखकर दिल कहेगा सैल्यूट मार

सबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमार5- द फीन्ड vs रैंडी ऑर्टनसबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमारये भी पढ़ें:-सबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमार5 WWE सुपरस्टार्स जो द अंडरटेकर के फिनिशर पर किकआउट कर चुके हैं

75 सबसे व्यस्त रेलवे स्टेशनों पर लहराएगा 100 फीट ऊंचा तिरंगा, देखकर दिल कहेगा सैल्यूट मार

सबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमारअब इस मैच कार्ड में टैग टीम चैंपियनशिप मैच भी जुड़ गया है। इस बार ये मुकाबला काफी शानदार होने वाला है। टीएलसी में पहले से कुछ बड़े चैंपियनशिप मैचों का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। अब ये एक और बड़ा मुकाबला होने वाला है। दोनों टैग टीम्स ने पहले भी कुछ अच्छे मैच फैंस को दिए है। इससे फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ गई है। खैर अब फैंस की नजरें इस पीपीवी पर पूरी तरह टिक गई है। ये इस साल का अंतिम पीपीवी होगा। कंपनी इस पीपीवी को खास बनाने की पूरी कोशिश करेगी। फैंस भी इस पीपीवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।सबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमारये भी पढ़ें:-

75 सबसे व्यस्त रेलवे स्टेशनों पर लहराएगा 100 फीट ऊंचा तिरंगा, देखकर दिल कहेगा सैल्यूट मार

सबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमार3 सुपरस्टार्स जिनका WWE से जाने के बाद करियर पूरी तरह बर्बाद हो गया"

सबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमार"जॉन सीना कोसबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमारकेविन ओवेंस के ऊपर इसके बाद जे उसो ने हमला कर दिया। हालांकि जे उसो ज्यादा देर टिक नहीं पाए और केविन ओवेंस ने उनके ऊपर हमला कर दिया। रोमन रेंस भी इस दौरान बाहर गए लेकिन पॉल हेमन के मना करने के बाद वो वहां से चले गए। केविन ओवेंस इसके बाद रोमन रेंस को ढूंढने बैकस्टेज गए लेकिन वहां रोमन रेंस ने उनके ऊपर हमला कर दिया। रोमन रेंस ने केेविन ओवेंस के परिवार के ऊपर भी कमेंट किए।

सबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमारये भी पढ़ें:सबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमार5 चौंकाने वाली चीजें जो साल 2020 के आखिरी समय में WWE में देखने को मिल सकती है

सबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमारशो के बाद रोमन रेंस ने ट्विटर पर ये बताया कि उनकी फैमिली उनके लिए सब कुछ है। और बताया कि वो कौन है।सबसेव्यस्तरेलवेस्टेशनोंपरलहराएगा100फीटऊंचातिरंगादेखकरदिलकहेगासैल्यूटमाररोमन रेंस और केविन ओवेंस की लड़ाई अब शानदार हो गई है। केविन ओवेंस ने रोमन रेंस को चुनौती दे दी है। वहीं रोमन रेंस ने भी टीएलसी के लिए अपने इरादे साफ कर दिए है। फैंस को एक अच्छा मैच टीएलसी में देखने को मिलने वाला है। इस मैच के लिए अब सभी तैयार हो गए है। टीएलसी का मैच कार्ड भी इस बार शानदार है और कई बड़े चैंपियनशिप मैच इसमें होने वाले हैं। फैंस को इस साल के अंतिम पीपीवी का बेसब्री से इंतजार है।

पिछला:4 लाख से ज्‍यादा परिवारों को मिला मकान का मालिकाना हक, 80 करोड़ लोगों को मिलेगा 26 हजार करोड़ का फायदा
अगला:Himachal Pradesh vs Tamil Nadu Final: हिमाचल ने जीता पहला खिताब, तमिलनाडु को फाइनल में दी मात
संबंधित आलेख