मुखपृष्ठ > पिंगडिंगशान
Viral News: इस शहर में 15 रुपए लीटर बिका पेट्रोल, लोगों ने खूब उठाया मौके का फायदा, जानिए ऐसा क्या हुआ
रिलीज़ की तारीख:2022-10-07 14:00:50
विचारों:632

इसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआ""मैं डोमेस्टिक क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा था लेकिन IPL की वजह से लाइमलाइट में आ गया""

इसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआसीएसए निदेशक ने जो संकेत दिए हैं, उससे लगता है कि फैंस एबीडी को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पांच टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज में दक्षिण अफ्रीका की जर्सी में दोबारा देख पाएंगे।इसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआक्रिस मॉरिस और इमरान ताहिर दक्षिण अफ्रीका की तरफ से खेलने को बाध्‍य नहीं हैं, लेकिन यह उन पर निर्भर करेगा कि वह वापसी करना चाहेंगे या नहीं। स्मिथ ने कहा कि हमने देखा है कि वेस्‍टइंडीज ने फ्री एजेंट्स को वापस बुलाकर कितनी सफलता हासिल की है। मगर यहां कई पहलु शामिल हैं, जिसमें टीम संयोजन शामिल है। हमारा ध्‍यान हमेशा अपना सर्वश्रेष्‍ठ स्‍क्‍वाड चुनने पर रहा है।"

Viral News: इस शहर में 15 रुपए लीटर बिका पेट्रोल, लोगों ने खूब उठाया मौके का फायदा, जानिए ऐसा क्या हुआ

इसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआ"'डेविड वॉर्नर को प्रेस कांफ्रेंस का बयान पड़ गया भारी, इसकी कड़ी सजा मिली'इसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआग्रेम स्वान का मानना है कि डेविड वॉर्नर ने प्रेस वार्ता में कहा था कि मनीष पांडे को टीम से हटाने का निर्णय चयनकर्ताओं का था, इसके लिए उन्हें कप्तानी से हाथ धोना पड़ा।इसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआभारतीय क्रिकेटर पर टुटा दुखों का पहाड़, माँ के बाद अब बहन की भी कोरोना से मृत्यु

Viral News: इस शहर में 15 रुपए लीटर बिका पेट्रोल, लोगों ने खूब उठाया मौके का फायदा, जानिए ऐसा क्या हुआ

इसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआभारतीय महिला खिलाड़ी वेदा कृष्णामूर्ति की बहन का भी कोरोना वायरस के कारण निधन हो गया है। कुछ दिनों पहले वेदा की माँ का निधन भी कोरोना वायरस की वजह से हुआ था।इसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआकोविड-19 के कारण दिग्‍गज क्रिकेटर का निधन, परिवार में बचे पत्‍नी और बेटी

Viral News: इस शहर में 15 रुपए लीटर बिका पेट्रोल, लोगों ने खूब उठाया मौके का फायदा, जानिए ऐसा क्या हुआ

इसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआकोरोना वायरस ने एक क्रिकेटर की जान ले ली। राजस्थान के रणजी खिलाड़ी विविक यादव का 36 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। यादव के घर में बेटी और पत्नी है।

इसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआविश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए टीम इंडिया में हो सकती है एक सरप्राइज एंट्रीइसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआफिटनेस पास होने पर केएल राहुल और रिद्धिमान साहा को लिया जाएगा।

इसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआस्टैंडबाय खिलाड़ीइसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआ- अभिमन्यू ईस्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान और अर्जन नागवासवाला।

इसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआभारतीय टीम को सबसे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल मैच में खेलना है। यह मैच 18 जून से इंग्लैंड के साउथैम्पटन में खेला जाना है। इसके बाद टीम इंडिया इंग्लैंड में ही रुकेगी और पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में खेलेगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मैच 18 जून से शुरू होना है।इसशहरमें15रुपएलीटरबिकापेट्रोललोगोंनेखूबउठायामौकेकाफायदाजानिएऐसाक्याहुआइंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज अगस्त में शुरू होनी है। इसमें पहला टेस्ट मैच 4 अगस्त से होना है। इसके अलावा चार अन्य टेस्ट मैच 12 अगस्त, 25 अगस्त, 2 सितम्बर और 10 सितम्बर को खेले जाने प्रस्तावित है।

पिछला:होना चाहते है मालामाल तो 2 अक्टूबर का सबसे शुभ, राशिनुसार करें ये काम
अगला:खर्च घटाने के लिए बैंक ऑफ महाराष्‍ट्र ने उठाया बड़ा कदम, बंद की इस राज्‍य में अपनी 51 शाखाएं
संबंधित आलेख